एक कंपनी के बॉस ने अपने सभी कर्मचारियों को कीमती तोहफा दिया है जिसकी चर्चा चारों तरफ हो रही है। कर्मचारियों को यह तोहफा कोरोना संकट के बीच अच्छा काम करने पर दिया गया है। कर्मचारी अपने बॉस से महंगा गिफ्ट पाकर उन्हें 'दुनिया का सबसे अच्छा बॉस' बता रहे है। यह मामला कनाडा का है।

यह भी पढ़ें : सरकार को अरूणाचल में बड़ी कामयाबी, एक ही झटके में सरेंडर करवाई 2000 से अधिक एयर गन

खबर है कि अपने स्टाफ को सरप्राइज गिफ्ट देने वाले शख्स का नाम डॉक्टर यूसुफ चाबान है। कनाडा में रहने वाले डेंटिस्ट चाबान ने हाल ही में अपने यहां काम करने वाले सभी कर्मचारियों को लग्जरी बैग गिफ्ट किया। उन्होंने Louis Vuitton कंपनी का जो बैग गिफ्ट किया है, उसकी कीमत एक लाख रुपये से भी ज्यादा है।

डॉक्टर चाबान की Edmonton शहर में ऑक्सफोर्ड डेंटल नाम की एक क्लिनिक है। इसी क्लिनिक के कर्मचारियों को उन्होंने कोरोना काल में अच्छा काम करने के लिए बेहद कीमती बैग गिफ्ट किया है। क्लिनिक की तरफ से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म TikTok पर इस घटना का एक वीडियो शेयर किया गया है।

यह भी पढ़ें : युवक की कॉस्टेबल ने की इतनी खतरनाक पिटाई, हिल गया अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन

इस वीडियो में बतया गया है कि डॉक्टर चाबान अपने हाथों में कई सारे बैग्स लिए खड़े हैं। उन्होंने अपने कर्मचारियों को Louis Vuitton के बैग गिफ्ट में दिए हैं, जिसकी कीमत एक हजार पाउंड से भी अधिक है। इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर डॉक्टर की खूब चर्चा हो रही है। कई यूजर्स उनकी दरियादिली की तारीफ कर रहे हैं। साथ ही उनके कर्मचारी उन्हें 'दुनिया का सबसे अच्छा बॉस' कह रहे हैं।