दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ने रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को दो-दो हाथ करने की चुनौती दी है। एलन मस्क ने ट्वीट कर कहा कि इस सिंगल मुकाबले के लिए दांव पर यूक्रेन रहेगा। 

बता दें कि यूक्रेन पर रूसी अटैक के बाद से एलन मस्क लगातार पुतिन पर हमलावर हैं। यही नहीं, उन्होंने यूक्रेन की मदद के लिए अपनी सैटेलाइट स्टारलिंक के इस्तेमाल की भी इजाजत दे दी है। 

हालांकि ये पहली बार है कि उन्होंने पुतिन को मुकाबले के लिए ललकारा है। सोमवार को एलन मस्क ने ट्वीट कर लिखा, "मैं व्लादिमीर पुतिन को सिंगल कॉम्बैट (युद्ध) के लिए चुनौती देता हूं। दांव यूक्रेन है।"

यह भी पढ़े : 141 दिन शनिदेव रहेंगे वक्री , इन 3 राशियों के लोग बरतें विशेष सावधानी


मस्क ने यूक्रेन पर रूस के आक्रमण के बारे में अपनी भावनाओं को पहले ही बहुत स्पष्ट कर दिया है। वे खुलकर यूक्रेन के समर्थन में हैं। अपनी लाइफस्टाइल और ट्विटर पर अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले टेस्ला के सीईओ ने न केवल यूक्रेन के लोगों की ओर से बोलने के लिए अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया है, बल्कि उन्होंने और अधिक ठोस तरीकों से उनका समर्थन किया है। मस्क ने दुनिया के संपर्क में बने रहने के वास्ते यूक्रेनियन की मदद करने के लिए स्टारलिंक इंटरनेट स्टेशनों के कई शिपमेंट भेजे हैं। उन्होंने युद्धग्रस्त देश की मदद के लिए चुपचाप कुछ टेस्ला पॉवरवॉल्स भी यूक्रेन भेजे हैं।