लॉकडाउन में अपराधों में कमी देखी जा रही है लेकिन कुछ लोग हैं जो कोरोना लॉकडाउन में कई बड़े बड़े अपराधों को अंजाम दे रहे हैं। इसी तरह से चंडीगढ़ से चौंका देने वाला पैडलर सामने आया है। चंडीगढ़ इंडस्ट्रियल एरिया फेज-2 के एक्सेल वर्ल्ड वाइड प्राइवेट लिमिटेड में कोरियर करवाने आए व्यक्ति से भारी मात्रा में कोकीन बरामद की गई है। व्यक्ति यह कोकीन ऑस्ट्रेलिया भेजने वाला था।


कोरियर कंपनी में काम करने वाले युवक ने पार्सल पैक करते हुए देखा की लकड़ी ट्रे के नीचे कुछ पाउडर जैसी चीज है। शक होने पर उसने पुलिस को सूचना दी और थाना 31 के प्रभारी नरेंद्र पटियाल की अगुवाई में पहुंची टीम ने जांच के बाद कोकीन जब्त कर ली है। कोरियर को देखा तो उसमें भारी मात्रा में कोकीन बरामद हुई। एसएसवी चंडीगढ़ कुलदीप चहल और एसपी श्रुति अरोड़ा को जानकारी दी।


व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। थाना अधिकारी ने बताया की जब्त की गई कोकिन की बाजार में कीमत 100 करोड़ रुपये की है। इतनी मंहगी कोकीन का युवक धंधा कर रहा था और ऑस्ट्रेलिया भेज रहा था। कोरियर कंपनी में काम करने वाले युवक ने बताया कि वह व्यक्ति ऑस्ट्रेलिया के लिए कोरियर करवाने आया था लेकिन इसकी सूचना थाना प्रभारी को दी। उस कोरियर में काफी मात्रा में कोकीन पाई गई।