IPL 2021 शुरू हो चुका है और क्रिकेट फेंस हर मैच का मजा ले रहे हैं। इस दौरान कई चौंकाने वाले वाकये भी होते रहते हैं जिनको लेकर फेंस काफी रोमांचक और चकित भी हो जाते हैं। लेकिन हाल ही में एक ऐसा मुकाबला देखने को मिला जहां क्रिकेट मैच सिर्फ 2.4 ओवर में ही समाप्त हो गया। यह मैच इंदौर के मैदान पर खेला गया, जिसका परिणाम काफी चौकाने वाला रहा।

2.4 ओवर में ही मैच खत्म

यह बात है वुमन सीनियर वनडे ट्रॉफी की, जहां पर मध्यप्रदेश और नागालैंड के बीच इंदौर के मैदान पर वनडे मैच खेला गया। मैच का हाल कुछ ऐसा रहा नागालैंड की पुरी पारी मात्र 16.5 ओवर ही बल्लेबाजी कर पाई जिसमे मध्यप्रदेश के खिलाफ नागालैंड के खिलाड़ी सिर्फ 27 रन ही जोड़ सके, हैरान कर देने वाली बात यह रही कि नागालैंड की ओर से सर्वाधिक रन (11) 9वें नंबर के खिलाड़ी के बल्ले से निकले।

नागालैंड की पारी काफी निराशाजनक रही मात्र 27 रनो का बचाव करने उतरी नागालैंड की टीम ने गेंदबाजी में भी अपना निराशाजनक प्रर्दशन जारी रखा, जिसका फायदा मध्यप्रदेश के बल्लेबाजो द्वारा बखूबी उठाया गया और इस छोटे से लक्ष्य को बिना किसी विकेट को खोए महज 2.4 ओवरों में ही पूरा कर लिया और इसी के साथ एक आसान जीत अपने नाम कर ली।

मध्यप्रदेश के गेंदबाजी क्रम की बात की जाए तो सभी गेंदबाजो ने रन देने में काफी कंजूसी दिखाते हुए एकदम सटिक जगहो पर गेंदबाजी की यहीं कारण था कि नागालैंड के सभी बल्लेबाज परेशानी में नजर आए और एक के बाद एक खिलाड़ी पवेलियन लौटते रहे, जिस कारण मात्र एक बल्लेबाज ही डबल डिजिट के स्कोर को पार कर सकी जो कि 9वे नं की बल्लेबाज थी, जिन्होने सर्वाधिक(11) रन बनाए और अपनी टीम को 27 रनो तक पहुंच पाया।