भारत के भूतपूर्व खिलाड़ी मास्टरब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अलग अलग अंदाज में अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती हैं जिन्हें उनके फैंस द्वारा बेहद पसंद किया जाता है। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की थी जिसके बाद एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। हालांकि सारा ने उस यूजर को बेहद ही मजेदार तरीके से जवाब दिया जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

दरअसल सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की थी, जिसमें वो अपनी कार में बैठी है और उन्होंने अपने हाथों में कॉफी का कप पकड़ा हुआ है। इस स्टोरी को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "ब्लू टोकाई कॉफी, जिंदगी बचाती है।" उनकी इसी स्टोरी पर एक सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करते हुए कमेंट किया कि वो अपने पिता के पैसों को बर्बाद कर रही हैं।

सारा ने इसके जवाब में इस महिला यूजर के कमेंट का स्क्रीनशॉट अपनी दूसरी स्टोरी में शेयर किया। सारा ने करारा जवाब देते हुए लिखा, "कोई भी पैसा जो कैफीन पर खर्च हुआ हो, वो उस पैसे का बेहतरीन इस्तमाल है, इसे पैसा बर्बाद करना नहीं कहते।

दिलचस्प बात ये है कि जिस महिला ने सारा को ट्रोल करने की कोशिश की वो इससे पहले उनके भाई अर्जुन तेंदुलकर का मजाक उड़ाने की कोशिश भी कर चुकी है। अर्जुन के इस साल आईपीएलकी नीलामी में 20 लाख रुपये में खरीदे जाने पर इस महिला ने उनपर तंज करते हुए लिखा था, 'सबसे सस्ता लड़का।' अर्जुन को इस साल मुंबई इंडियंस ने अपनी टीम में शामिल किया है।