रेल राज्य मंत्री राजेन गोहेन पर एक महिला ने दुष्कर्म आैर धमकी देने का आरोप लगाया है। महिला ने इस संबंध में नगांव सदर पुलिस थाने में शुक्रवार को शिकायत भी दर्ज कराई। महिला नगांव के देउरीगांव की रहने वाली है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 417, 376 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इसके बाद गोहेन ने पीड़ित महिला और उसके परिवार पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया।  हालांकि, गोहेन के ओएसडी संजीव गोस्वामी ने दावा किया कि महिला ने मुकदमा वापस ले लिया है।
नगांव थाना प्रभारी अनंत दास ने बताया कि महिला ने आरोप वापस लेने की बात कही है, लेकिन केस अब भी कायम है। नगांव थाने के एक अफसर ने बताया कि यह घटना करीब सात-आठ महीने पुरानी है, जिसकी शिकायत अब की गई। गोहेन और महिला काफी समय से एक-दूसरे को जानते थे। बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री उसके घर भी जाते थे। फिलहाल महिला का बयान दर्ज हो चुका है,  लेकिन वह मेडिकल कराने से इनकार कर रही है।
आपको बता दें कि हाल ही में राजेन गोहेन की बेटी अंतरा गोहेन साइबर फ्रॉड का शिकार हुई थी। अंतरा को ऑनलाइन ठग करीब 6.38 लाख का चूना लगा गए थे। अपनी शिकायत में अंतरा ने बताया था कि उसने लंदन स्थित एक कंपनी में नौकरी के लिए विज्ञापन देखा और उसने ऑनलाइन आवेदन कर दिया। कंपनी जाफिरो मैरिन इंक ने अंतरा को इंटरव्यू के लिए ई-मेल किया। इंटरव्यू ई मेल के जरिए होना था। अंतरा को कुछ सवाल दिए गए जिनका जवाब उसे ईमेल के जरिए देना था।
इसके बाद एक शख्स ने अंतरा को फोन कॉल किया और बताया कि उसे नौकरी मिल गई है। बकौल अंतरा, मुझे जॉब ऑफर करने के बाद उन्होंने कहा कि ब्रिटिश उच्चायोग से एक महिला को मेरे वीजा की प्रक्रिया के लिए नियुक्त किया गया है। वह महिला मुझसे ई मेल और फोन के जरिए संपर्क में रही।
उसने शुरुआत में मुझे 23, 800 रुपए जमा करने को कहा। साथ ही वीजा प्रोसेसिंग फी के लिए 1.81 लाख जमा करने को कहा। बाद में ठगों ने कथित रूप से अंतरा को 76 हजार और 49 हजार रुपए एक अकाउंट में जमा करने को कहा। उन्होंने वीजा आरटीजीएस ट्रांसफर के लिए 2.86 लाख रुपए जमा करने को कहा।