कर्नाटक के बागलकोट में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला वकील को बुरी तरह से पीटते शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उस पर महिला के पति के साथ भी मारपीट करने का आरोप है.

यह भी पढ़े : Vaishno Devi bus attack : वैष्णो देवी बस हमले के बाद अमरनाथ यात्रा को लेकर हाई अलर्ट, शाह कर सकते हैं बैठक

आठ सेकेंड के वीडियो में आरोपी महिला वकील को बेरहमी से पीटता दिखाई दे रहा है. वीडियो में नजर आ रहा है कि महंतेश पूरी ताकत से महिला पर हमला करता है. वह महिला के पेट पर जोरदार लात मारता है. इसके बाद महिला दर्द से कराहने लगती है और पीछे की तरफ हट जाती है. इसके बाद आरोपी महिला पर थप्पड़ों की बौछार कर देता है. महिला के हाथ में रखे कागज गिर जाते हैं. लेकिन फिर भी आरोपी महिला वकील को पीटना जारी रखता है.

यह भी पढ़े : Weather Forecast: तपती गर्मी से जल्द मिलेगी राहत, IMD ने जारी किया बारिश का अलर्ट, जानिए अपने शहर का हाल


पुलिस के मुताबिक महिला वकील और आरोपी महंतेश एक-दूसरे के पड़ोसी हैं. महिला के परिवार और आरोपी के बीच जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था. जिसके चलते ही उसने महिला और उसके पति के साथ मारपीट की. वीडियो वायरल होने के बाद बागलकोट टाउन पुलिस ने महंतेश पर कार्रवाई की है. उसके खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया है.

यह भी पढ़े : Horoscope 16 May 2022 : आज इन लोगों के जीवन में आएगी तरक्की, लाभ और शुभ समाचार मिलेगा


वीडियो में साफतौर पर दिखाई दे रहा है कि इस घटना के दौरान आसपास बड़ी तादाद में लोग नजर आ रहे हैं, लेकिन कोई भी महिला की मदद के लिए आगे नहीं आ रहा है. हालांकि, इस दौरान कुछ लोगों के चिल्लाने की आवाज भी आ रही है.