बिहार के नालंदा जिले में 23 वर्षीय एक महिला के साथ चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म (Nalanda Gang Rape) किया। एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। पीड़िता अपने पुरुष मित्र के साथ छठ पूजा (Chhath Puja) के ‘खरना का प्रसाद’ खाने गई थी। गुरुवार सुबह उसकी मेडिकल जांच के बाद थरथरी गांव थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी।

शिकायतकर्ता के मुताबिक, वह चंडी-समेरा स्टेट हाईवे 78 पर अपने दोस्त के साथ बैठी थी, तभी चार लोग आए और उसके साथ बदसलूकी (Nalanda Gang Rape) करने लगे। विरोध करने पर आरोपितों ने कपल के साथ मारपीट की। एक अधिकारी ने कहा, आरोपी ने चाकू की नोक पर लड़की के दोस्त को बंदी बना लिया और उसके साथ मारपीट की।

इस बीच पीड़िता की मां ने लड़के पर अपनी बेटी के खिलाफ साजिश करने का आरोप लगाया है। उसने दावा किया कि मंगलवार शाम को वह उसे बाइक पर ले गया और अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपराध किया। उसने साजिश और अपराध में शामिल होने के लिए तीन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।अधिकारी ने कहा, हमने बुधवार शाम को पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया, जिसमें बलात्कार (Nalanda Gang Rape) की पुष्टि हुई। इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गई है।