एक महिला उस समय अचानक से डर गई जब उसने अपने बेडरूम में 18 सांप देखे। इसमें आश्चर्य की बात ये है कि ये सभी सांप महिला के बेड के नीचे बैठे हुए थे। हालांकि शुक्र ये रहा कि महिला समय रहते ही अलर्ट हो गई और उसने अपने आप को बचा लिया।

दरअसल, यह मामला जॉर्जिया का है, यहां के ऑगस्टा में महिला अपने पति के साथ रहती हैं। खबर है कि इस महिला का नाम ट्रिश विल्चर है, महिला ने रविवार की रात अपने बिस्तर के नीचे सांप देखा। ट्रिश विल्चर ने जब ध्यान से देखा तो उनको एक दो नहीं बल्कि कई सांप दिखे।

रिपोर्ट के मुताबिक, छोटे-बड़े कुल मिलाकर वहां से 18 सांप निकाले गए, इनमें सांप के बच्चे भी शामिल हैं। महिला ने बताया कि शुरुआत में लगा कि वह बालों का एक बड़ा गुच्छा है, लेकिन जब वो हिल-डुल रहा है तो मामला सामने आया और सांप दिखने लगे।

ट्रिश विल्चर ने अपने फेसबुक पर इसकी जानकारी देते हुआ इनकी तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। उन्होंने लिखा कि मेरे बेडरूम में सभी सांपों के बच्चे को देखो, मैं पागल हो गई हूं। इतना ही उन्होंने यह भी बताया कि कैसे इसे वहां से निकाला गया।

हालांकि महिला ने यह भी बताया कि सांप उनके घर के अंदर घुस गए क्योंकि उनके घर के पास कई जगहों पर हाल ही में सफाई हुई है और उनका घर कूड़े का घर बन गया है। उन्होंने लिखा, मुझे अभी भी डर लगता है कि कहीं फिर से सांप ना आ जाए।

फिलहाल महिला के पति मैक्स ने समझदारी से काम लिया और ग्रैबर टूल की मदद से सांपों को बिना नुकसान पहुंचाए एक लिनन बैग में भरा, और उन्हें घर के करीब स्थित एक नाले के पास छोड़ दिया।