कंपनियां अपने विज्ञापन के लिए तमाम यूनिक कारनामें करती रहती हैं। लेकिन संयुक्त अरब अमीरात की एयरलाइन कंपनी ने ऐसा गजब विज्ञापन शूट किया कि उसकी चर्चा पूरी दुनिया में होने लगी। यह विज्ञापन बुर्ज खलीफा के टॉप पर शूट किया गया और इस दौरान एक महिला वहां जाकर खड़ी हुई और उसने वहां से पोस्टर भी दिखाया है।

दरअसल, यह विज्ञापन संयुक्त अरब अमीरात की एयरलाइन कंपनी अमीरात एयरलाइन ने किया है। दुनिया की सबसे ऊंची इमारतों में शुमार बुर्ज खलीफा के टॉप पर एयरलाइन के क्रू मेंबर की ड्रेस में एक महिला खड़ी है। महिला अपने हाथ में एक-एक कर पोस्टर दिखा रही है, इन पोस्टर्स के माध्यम से एयरलाइन ने अपने ग्राहकों को संदेश दिया है।

महिला के हाथ में दिखे पोस्टर्स पर लिखा है, 'यूएई को यूके एम्बर की सूची में ले जाने से हमें दुनिया में टॉप पर होने का अहसास हुआ है। अमीरात में उड़ान भरें, बेहतर उड़ें।' इस विज्ञापन को देखकर लोग अचरज में पड़ गए। देखते ही देखते यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। महज 30 सेकेंड के इस विज्ञापन में हैरतअंगेज कारनाम दिखाया गया है।

दिलचस्प बात यह भी कि वीडियो में दिख रही महिला निकोल स्मिथ एक पेशेवर स्काइडाइविंग ट्रेनर है। निकोल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इस विज्ञापन को शेयर करते हुए लिखा कि यह निस्संदेह मेरे द्वारा किए गए सबसे आश्चर्यजनक और रोमांचक स्टंट में से एक है। क्रिएटिव मार्केटिंग आइडिया के लिए अमीरात एयरलाइंस टीम का हिस्सा बनकर मुझे खुशी हुई है।

इसके अलावा एयरलाइन के आधिकारिक सोशल मीडिया पर भी इसके बारे में जानकारी दी गई है। साथ ही एक और वीडियो शेयर किया गया है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे इस विज्ञापन को बुर्ज खलीफा के टॉप पर शूट किया गया है।