आयरलैंड में एक 29 वर्षीय महिला पर कुत्ते के साथ यौन संबंध बनाने का आरोप लगा। इस मामले में कोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान अभियोजकों ने कहा कि उन्होंने रॉटविलर कुत्ते के साथ यौन संबंध बनाने की आरोपी महिला के खिलाफ पशुता के मामले में सबूत तैयार करने का काम पूरा कर लिया है।

महिला पर आरोप है कि उसने एक मिश्रित नस्ल के कुत्ते के साथ दिसंबर 2019 में अपने घर में अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए थे। इस मामले में उसके खिलाफ कोर्ट में सुनवाई चल रही है। सुनवाई के दौरान 3 सितंबर को डबलिन में जज ट्रीसा केली को लोक अभियोजक पक्ष की ओर से बताया गया कि उन्होंने महिला के खिलाफ साक्ष्य जुटा लिए हैं, वो इसे कोर्ट में पेश करने के लिए तैयार है। वहीं महिला के वकील ने कोर्ट से और समय मांगा। उनका कहना था कि उनकी क्लाइंट अभी यहां मौजूद नहीं है।

इसके बाद जज केली ने मामले को इस महीने के अंत तक के लिए स्थगित कर दिया। साथ ही अगली सुनवाई में उसे मौजूद रहने का आदेश दिया। आरोपी महिला की अगली सुनवाई में दूसरे पक्ष की ओर से सबूत पेश किये जाएंगे। साथ ही केस को ऊपरी अदालत में पेश किया जा सकता है, जिसके पास सख्त सजा देने का अधिकार है।