ड्रैगन फिर चर्चा में है। इस बार वुहान या वायरस फैलाव के आरोपों को लेकर सोशल मीडिया पर उसकी खिंचाई नहीं हो रही। बल्कि चीन की एक किशोरी ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है। चौदह की उम्र में 7 फीट 4 इंच लंबाई। ग्रेट खली से भी ज्यादा लंबी यह किशोरी जब बास्केटबॉल कोर्ट पर उतरती है तो विपक्षी टीम के छक्के छूट जाते हैं। 

जानकारी के अनुसार चीन की रहने वाली झांग जियू का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बास्केटबॉल मैच में अपनी टीम को जिताने का प्रयास कर रही है। खास बात यह है कि उस वीडियो को देखकर बॉलीवुड मूवी कोई मिल गया का मैच याद आ जाता है।

जानकारी के अनुसार पूर्वी चीन के शेडोंग प्रांत में रहने वाली झांग जियू के इस वीडियो को बीस लाख से ज्यादा व्यूज और 15 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर इस वीडियो को शेयर किया गया। बाद में ट्विटर पर शेयर किए इस वीडियो के मुताबिक झांग ने जिंगझोउ में आयोजित बास्केटबॉल मैच के दौरान अपनी टीम के लिए लंबाई के बूते 42 अंक हासिल किए।

जानकारी के अनुसार झांग जियू के माता-पिता भी अपने दौर में बास्केटबॉल के खिलाड़ी रहे हैं। उसकी मां यू यिंग चीन की राष्ट्रीय महिला बास्केटबॉल टीम की पूर्व सदस्य हैं। वीडियो वायरल होने के बाद झांग की तुलना चीनी बास्केटबॉल स्टार याओ मिंग से भी की जा रही है। कहा जा रहा है कि जब वह पहली कक्षा में थी तब उसकी लंबाई 5 फीट 2 इंच थी। छठी कक्षा आते-आते वह 6 फीट 9 इंच की हो गई।