पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में मतदान की उलटी गिनती के बीच सियासी दलों घमासान की तेजी आ गई है। राजनीतिक दलों ने एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप की जुबानी जंग में हमला करना शुरू भी कर दिया है। जैसे की बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने कार्यों से अपनी छवि एक जुझारू नेता के रूप में बनाई है। चुनाव के मतदान के कुछ दिनों पहले ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नंदग्राम में हमला किया गया है जिससे वह चोटिल हो गई है।

फिलहाल तक पुलिस यह पता नहीं लगा पाई है कि  हमलावर कौन थे। इसकी जांच जारी है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ममता बनर्जी पर हमले को सियासी ड्रामे का करार दिया है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि “ पश्चिम बंगाल में सत्ता संभालने के बाद से आज तक ममता बनर्जी का यह ड्रामा जारी है। लोगों से संपित्ती लेकर वोटों की मांग करना चाहती है। लेकिन जनता जानती है कि यह एक तरह की सियासी ड्रामा है और कुछ नहीं हैं” ।

ममता के चोटिल होने पर बीजेपी में एक डर सा देखने को मिल रही है क्योंकि घायल शेरनी बहुत खतरनाक होती ही है। इसी कारण से बीजेपी को डर है कि ममता इस चोट का फायदा उठाकर कोई कार्ड खेल सकती है जिससे बीजेपी का पासा पलट सकता है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद का कहना है कि “बीजेपी तो पश्चिम बंगाल में सरकार बनाने जा रही है, ऐसे में तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष का नाटक करना जरूरी हो गया है” ।