रंगपो : खामदोंग सिंगताम निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत सिरवानी चिसुपानी क्षेत्र के पूर्व सभापति विमल लामिछाने की जिम्मेदारी बढ़ाते हुए सिक्किम प्रजातांत्रिक मोर्चा ने उन्हे पूर्वी जिले के युवा उप संयोजक की कमान सौंपी है।

ज्ञात हो कि लामिछाने दो बार उक्त पंचायत सीट से प्रतिनिधित्व करे हुए पार्टी की सेवा करते चले आ रहे हैं। पार्टी द्वारा जिम्मेदारी बढ़ाने और राज्य के मुख्यमंत्री चामलिंग की विकास कारी नीतियों को जनता के बीच व्यापक ढंग से पहुंचाने के लिए ही पूर्व सभापति को उक्त जिम्मेदारी सौंपी गई है। 

पार्टी द्वारा प्रमोशन पाकर खुशी व्यक्त करते हुए लामिछाने ने भविष्य में पार्टी का निष्ठावान सिपाही रहते हुए एसडीएफ की सेवा करने की प्रतिबद्धता जताई। एसडीएफ ने कहा कि पहले पार्टी ने उन्हे ग्राम पंचायत की सेवा करने की जिम्मेदारी दी थी जिसे उन्होने पूरी निष्ठा के साथ निभाने का दावा किया। 

वर्तमान में पूरे जिले की जिम्मेदारी मिलने पर उन्होने पूरे जोश और सेवाभाव से कार्य करने की जानकारी दी। उन्होने इस जिम्मेदारी को गौरव और सम्मान का विषय बताया। लामिछाने ने सदा से ही मात्र पंचायत क्षेत्र तक सीमित न रहकर पूरे राज्य तथा सभी वर्ग के लोगों की बराबर सेवा करने की बात कही। 

बताते चलें कि पड़ोसी राज्य पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग में 105 दिवसीय बंद के दौरान अपने सामाजिक कार्यो के लिए चर्चा में आए थे। उनकी पदोन्नती पर क्षेत्र के विभिन्न संगठनों व समाजसेवियों ने हर्ष व्यक्त किया।