पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियां बहुत ही जोरोशोरों से चल रही है। हाल ही में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और एक्टर सोनू सूद एक सथ नजर आए हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार केजरीवाल सोनू को मना कर पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव में कोई खास खेल खेल सकते हैं।

बात दें कि मुख्यामंत्री केजरीवाल संग प्रेस कॉन्फ्रें स करने आए सोनू ने कहा कि 'कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई।' दिल्लीज सरकार ने सोनू सूद को 'देश के मेंटोर' कॉर्यक्रम का ब्रैंड एम्बेतसडर बनाया है। प्रेस कॉन्फ्रें स में जब सोनू से पूछा गया कि क्याश वे पंजाब चुनाव में खड़े होने जा रहे हैं, इसपर केजरीवाल ने तपाक से कहा कि 'कोई पॉलिटिक्स् डिस्कंस नहीं की हम लोगों ने...' ।


सोनू ने कहा कि '' ये (देश के मेंटोर) उससे भी बड़ा मुद्दा है। मुझे लगता है कि इससे बड़ा कोई मुद्दा नहीं हो सकता ''। सोनू से जब पूछा गया कि क्याट उनका कोई राजनीतिक झुकाव है तो उन्होंाने कहा कि '' अभी ऐसा कोई प्लािन नहीं है। पंजाब चुनाव में आम आदमी पार्टी के लिए प्रचार करने के सवाल पर भी सोनू ने यही कहा कि ऐसी कोई चर्चा तो नहीं हुई है। उन्होंीने कहा कि जो अच्छाव काम करेगा, उसके पीछे-पीछे आ जाएंगे ''।