कई लोग दुनिया में बहुत ह जल्दबाजी में होते हैं। उनको थोड़ा से भी सब्र नहीं होता है। जब काम टाईम पर नहीं होता है तो वह गुस्सा करने लगते हैं। लेकिन गुस्सा इतना ना हो कि गुस्से में किसी की जान चली जाए। कुछ इसी तरह का एक खौफनाक घटना केरल के कोल्लम में देखने को मिली है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी क्योंकि उसने नाश्ता समय पर नहीं बनाया था।

वैसे तो आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पति का नाम सोमादास है। सोमादास ने पत्नी सुशीला से तुरंत नाश्ता बनाने को कहा, लेकिन उसे नाश्ता बनाने में थोड़ी देर हो गई। थोड़ी सी देर में सोमादास चिल्लाया, बाद में जब गुस्सा कंट्रोल में नहीं रहा तो गुस्से में आ कर दोनों झगड़ना शुरू कर दिया। झगड़े में आरोपी ने पत्नी पर हमला कर दिया जिससे उसे गंभीर चोटें आईं।

पुलिस तुरंत पहुंची और घायल महिला अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दोनों के कोई भी संतान नहीं है। घर में दोनों अकेले ही रहते हैं। पुलिस अधिकारी आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि नाश्ता बनाने में देरी को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा शुरू हुआ था। लोगों ने बताया कि दोनों के बीच पहले इस तरह के झगड़े हुए थे।