शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) (NCB) ने 3 अक्टूबर को एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया था, जिसके बाद बॉलीवुड सुपरस्टार की मैनेजर पूजा ददलानी (pooja dadlani) कथित तौर पर आर्यन और खान परिवार के बीच एक मध्यस्थ के रूप में काम कर रही हैं।रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूजा ददलानी (pooja dadlani) हाल ही में एक सुनवाई के दौरान आर्यन खान  (Aryan Khan)  को देखकर कोर्ट में रो पड़ीं थीं। 

शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी (Gauri Khan) अब सार्वजनिक तौर पर बेहद कम नजर आ रहे हैं। पूजा, जो 2012 से सुपरस्टार की मैनेजर रही है, उसको कई बार स्पॉट किया गया है। इतना ही नहीं, कथित तौर पर 8 अक्टूबर को आर्यन (Aryan Khan) की जमानत पर सुनवाई के दौरान वो अदालत के अंदर मौजूद थी। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक जब कोर्ट ने जमानत खारिज कर दी तो वह इमोशनल भी हो गईं। पूजा, जो नौ साल तक सुपरस्टार की प्रबंधक रही है, उसको अक्सर मुंबई में अभिनेता के घर मन्नत में आयोजित समारोहों, उत्सव समारोहों और पार्टियों में भाग लेते देखा जाता है। दिलीप कुमार के निधन के बाद जब वह सायरा बानो से मिलने पहुंचे तो उन्हें शाहरुख की तरफ से भी देखा गया था।

मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, पूजा शाहरुख के ब्रांड एंडोर्समेंट, उनकी क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और अन्य बिजनेस से जुड़ी गतिविधियों को भी देखती हैं। एक रिपोर्ट का दावा है कि उनकी कुल संपत्ति लगभग 45 करोड़ रुपये है। आर्यन को अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा के साथ, एक लक्जरी क्रूज जहाज पर कथित तौर पर एक रेव पार्टी (cruise rave party) आयोजित करने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा हिरासत में लिया गया था और अंतत: गिरफ्तार कर लिया गया था। आर्यन को आर्थर रोड सेंट्रल जेल भेज दिया गया है। आर्यन के वकील सतीश मानेशिंदे सोमवार को केवल सत्र अदालत में जमानत याचिका दायर कर सकते हैं, तब तक आरोपी को जेल में ही रहना होगा। 2 अक्टूबर को हाई-ड्रामा रेव पार्टी छापे में, एनसीबी ने कहा था कि उसने आरोपियों से 13 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम चरस, 5 ग्राम एमडी और 22 एमडीएमए गोलियां जैसी दवाएं बरामद कीं।