माता-पिता को सबसे ज्यादा खुशी और गर्व तब होता है, जब उनकी संतान उनके सामने ही सफल हो जाए और उनसे ज्यादा अपना नाम रोशन कर लें।  एक ऐसी ही तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें एसपी बेटा अपनी एएसआई मां को सैल्यूट करता हुआ दिखाई दे रहा है।  इस पल को देखकर मां जहां अपने हर दुख और दर्द को भूल गई होगी, वहीं बेटे के लिए भी ये पल यादगार बन गया है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है।  कई यूजर्स ने लिखा है कि ये तस्वीर दुनिया की सबसे खूबसूरत तस्वीर है, जो हजार शब्दों को बयां कर रही है।

 वायरल हो रही इस मां बेटे की फोटो ने दुनिया के सामने इस बात एक बार फिर सच साबित कर दिया है कि एक मां अपने बच्चों के लिए कितने बलिदान देती है और चाहती है कि उसका बेटा या बेटी ऐसी ऊंचाई पर पहुंचे, जिसे देखकर हर कोई उसके जैसा बनने की इच्छा रखे। 

इस खूबसूरत फोटो को सोशल मीडिया पर गुजरात लोक सेवा आयोग के चेयरमैन दिनेश दासा ने शेयर की है।  दिनेश दासा ने ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है कि 'एक एएसआई मां के लिए सबसे संतोषजनक पल क्या हो सकता है कि जब उसका एसपी बेटा उसके सामने खड़े होकर वर्षों की प्रतिबद्धता और प्रेम के साथ समर्पित मातृत्व के बदले में उन्हें सैल्यूट कर रहा हो।

 इस फोटो में एसपी विशाल नजर आ रहे हैं, जो अपनी एएसआई मां को सैल्यूट कर रहे हैं।  इस फोटो पर एसपी विशाल के दोस्तों ने भी कमेंट किया है।  वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि - विशाल ने दोनों मां को गौरवान्वित किया, जिसने आपके और मातृभूमि के लिए सारे दर्द उठाए।