अब जल्द ही WhatsApp बदलने वाला है क्योंकि इसमें कई ऐसे फीचर्स दिए जा रहे हैं जो आपका एक्सपीरियंस और बेहतर होने करने के साथ ही इसें मजेदार बनाने वाले है। खबर है कि अब वॉट्सऐप में कई जबर्दस्त फीचर्स की एंट्री होने वाली है।

वॉट्सऐप के ये अपकमिंग फीचर एंड्रॉयड और iOS के साथ डेस्कटॉप ऐप में दिए जाएंगे। इनमें तस्वीरों को स्टीकर में कन्वर्ट करना, प्राइवेसी के लिए लास्ट सीन ऑप्शन पर यूजर का कंट्रोल, रुक-रुक कर वॉइस रिकार्ड करने के अलावा यूजर अपना बैकअप साइज अपने हिसाब से मैनेज कर पाएंगे।


यह भी पढ़ें— मां ने 15 साल के बच्चे को दोस्तों संग दी शराब और एडल्ट पार्टी, फिर हुआ ऐसा हाल


वॉट्सऐप में आने वाले ये नए फीचर यूजर्स को काफी पसंद आएंगे। इस फीचर की मदद से यूजर चैट बार (Chat Bar) में फोटो अपलोड करने के बाद उसे आसानी से स्टिकर में कन्वर्ट कर सकेंगे। कंपनी ने कहा कि यह फीचर अभी डेवलपिंग फेज में है।

कंपनी इस फीचर को अपने डेस्कटॉप ऐप के लिए रोलआउट करने वाली है। इस फीचर के रिलीज डेट के बारे में फिलहाल कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है।

इस फीचर के आने के बाद यूजर्स को अपनी प्राइवेसी को बेहतर तरीके से मेंटेन कर पाएंगे। नए अपडेट्स में कंपनी Last Seen के लिए My Contacts Except का ऑप्शन देने वाली है। इस ऑप्शन की मदद से यूजर यह तय कर सकेंगे कि उनका लास्ट सीन किसे दिखेगा और किसे नहीं।