WhatsApp अपने यूजर्स का एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए नए फीचर्स ऐड करता रहता है। हाल ही में WhatsApp ने कई फीचर्स अपने प्लेटफॉर्म पर ऐड किया है। आने वाले समय में भी ये और भी कई फीचर्स ऐड करने वाला है जो काफी काम के साबित होने वाले हैं। यहां हम आपको ऐसे ही कुछ नए फीचर्स के बारे में बता रहे हैं जो जल्द WhatsApp में आने वाले हैं।

View Once
View Once फीचर जल्द हमें WhatsApp पर देखने को मिलने वाला है। इस फीचर से ये सुनिश्चित किया जाएगा कि यूजर किसी मैसेज को हमेशा के लिए गायब होने से पहले देख लें। Facebook CEO Mark Zuckerberg ने कन्फर्म किया है ये फीचर WhatsApp पर जल्द आने वाला है।

Disappearing Mode
Disappearing Mode फीचर फिलहाल कंपनी दे ही रही है लेकिन अब इसे सभी बातचीत के लिए जारी किया जा सकता है। WhatsApp के इस फीचर से स्पेसिफिक टाइम के बाद चैट गायब हो जाएगा। ये सभी चैट के लिए अप्लाई होगा।
 
WhatsApp मल्टी-डिवाइस सपोर्ट
WhatsApp मल्टी-डिवाइस सपोर्ट फीचर को जल्द जारी कर सकता है। इससे अगर यूजर का मेन डिवाइस इंटरनेट से कनेक्ट नहीं भी रहता है फिर भी दूसरे डिवाइस पर WhatsApp अकाउंट को एक्सेस किया जा सकता है। ये आने वाले टाइम में पब्लिक बीटा टेस्टर के लिए जारी हो सकता है।

Flash Call verification
WhatsApp Flash Call verification फीचर पर काम कर रहा है। इस फीचर से यूजर को वेरिफिकेशन के लिए WhatsApp की ओर से फ्लैश कॉल किया जाएगा। इस वेरिफिकेशन को ओटीपी की जगह यूज किया जा सकता है।

Review voice message
WhatsApp एक फीचर Review voice message पर भी काम कर रहा है। इस फीचर से यूजर वॉयस मैसेज सेंड करने से पहले उसे सुनकर रिव्यू कर सकेंगे। अगर यूजर को वॉयस मैसेज सही नहीं लगता है तो उसे डिलीट कर सकते हैं।