WhatsApp को लेकर जरा सावधान हो जाने की जरूरत है क्यों​कि उसने अपने नई Privacy Policy को लेकर मैसेज भेजा है। इस मैसेज में कहा है कि अगर तय समय के भीतर शर्तों को एक्सेप्ट नहीं किया गया तो नुकसान हो सकता है। इसी के साथ ही WhatsApp ने एक बार फिर यूजर्स को नई प्राइवेसी पॉलिसी का नोटिफिकेशन भेजना शुरू कर दिया है।
 
जानकारी के मुताबिक WhatsApp ने यूजर्स से कहा है कि नई प्राइवेसी पॉलिसी को 15 मई तक एक्सेप्ट करना होगा। पिछली बार की तरह ही इस बार भी यूजर्स को इन शर्तों को न मानने का ऑप्शन नहीं दिया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक WhatsApp ने साफ कर दिया है कि आपको नई शर्तें माननी होंगी। अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो WhatsApp से आने वाले कॉल्स और नोटिफिकेशन तो मिलते रहेंगे। लेकिन यूजर्स मैसेज पढ़ नहीं पाएंगे। इसके अलावा मैसेज भेजने का भी ऑप्शन बंद हो सकता है।

बताते चलें कि इस साल 4 जनवरी को भी WhatsApp ने ऐसा ही एक प्राइवेसी पॉलिसी यूजर्स को भेजा था। इसमें यूजर्स से कहा गया था कि आपके चैट्स, कॉन्टेक्ट लिस्ट और लेन-देन की जानकारी फेसबुक और इंस्टाग्राम के साथ साझा की जाएगी।

जब से WhatsApp ने लोगों के डेटा को दूसरे प्लेटफॉर्म के साथ साझा करने की बात कही है, यूजर्स ने दूसरे ऐप्स में जाना शुरू कर दिया है। WhatsApp के इन शर्तों के विरोध में दुनिया भर के यूजर्स अब टेलीग्राम और सिग्नल यूज करने लगे हैं।