WhatsApp का शानदार अपडेट आ चुका है जिसमें कई सारी नई खूबियां दी गई है। इस एप के नए वर्जन में Call Waiting भी दिया गया है। हालांकि इस नए वर्जन को फिलहाल एंड्रॉयड यूजर्स के लिए उतारा गया है। पहले यह फीचर एपल iOS के लिए भी जारी कर दिया गया था।

आपको बता दें कि इस नए अपडेट से पहले WhatsApp कॉलिंग के दौरान अगर कोई दूसरा कॉल करता है तो कॉल वेटिंग का ऑप्शन आता था। लेकिन अब कॉल वेटिंग का नोटिफिकेशन। हालांकि अब भी ये प्रावधान किया गया है कि अगर आप किसी को व्हाट्सएप कॉल कर रहे हैं और वो भी उस समय किसी से बात कर रहे हैं तो कॉलर को ये बताया जाता है कि यूजर बिजी है।

WhatsApp के एंड्रॉयड वर्जन 2.19.357 में कॉल वेटिंग का फीचर जारी किया गया है। इस फीचर को अपने फोन में मौजूद व्हाट्सएप में पाने के लिए आपको गूगल प्ले स्टोर पर जा कर अपना WhatsApp एप अपडेट करना होगा। इस नए एंड्रॉयड अपडेट में प्राइवेसी को लेकर भी कुछ बदलाव किए गए हैं।

व्हाट्सएप नई प्राइवेसी सेटिंग्स में अब यूजर्स ये तय कर सकते हैं कि कौन उन्हें ग्रुप में ऐड कर सकता है। इसके साथ ही फिंगरप्रिंट अनलॉक भी एंड्रॉयड के लिए जारी किया गया है। ये फीचर्स पहले से ही आ गए थे, लेकिन अब ये फाइनल बिल्ड के साथ सभी यूजर्स को दिए गए हैं।