इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp यूजर्स एक्सपीरियंस को अच्छा बनाने के लिए जल्द ही और नए फीचर्स ला रहा है। इस एप पर अब जल्द ही मल्टी डिवाइस सपोर्ट और एंड्रॉयड और आईओएस डिवाइस के बीच चैट ट्रांसफर जैसे कई फीचर्स भी हमें जल्द देखने को मिल सकते हैं। इसके अलावा इसमें एक और नए स्टिकर्स फीचर को ऐड करने की बात कही जा रही है।

इस फीचर से यूजर्स आसानी से WhatsApp में स्टिकर्स सर्च कर सकते हैं। WhatsApp के नए फीचर्स पर नजर रखने वाले WABetaInfo के अनुसार WhatsApp एक नया सर्च फॉर स्टिकर्स शॉर्टकट फीचर एंड्रॉयड यूजर्स के लिए टेस्ट कर रहा है।
रिपोर्ट के अनुसार यूजर को चैटबार में इमोजी या कोई कीवर्ड टाइप करना होगा। ये फीचर उसके अनुसार बेस्ट स्टिकर को सर्च करेगा। अगर इसे कोई स्टिकर उसको लेकर मिलता है तो इमोजी का कलर चैटबार में चेंज हो जाएगा। यूजर को आइकन पर टैप करके अपने लिए स्टिकर्स को खोजना होगा। WhatsApp इसके लिए टाइप कीवर्ड या इमोजी के अनुसार स्टिकर दिखाएगा। इस तरह से यूजर्स को स्टिकर खोजने के लिए स्टिकर सेक्शन में नहीं जाना होगा।WhatsApp के इस फीचर से उन उनके अनुसार स्टिकर या इमोजी दिखाया जाएगा। इस फीचर के बारे में कहा जा रहा है ये थर्ड पार्टी स्टिकर पैक्स को सपोर्ट नहीं करेगा। ये वॉट्सऐप के साथ उपलब्ध स्टिकर्स के साथ ही काम करेगा। WhatsApp के इस नए फीचर को Android बीटा वर्जन 2.21.12.1 में दिया गया है। इसक मतलब ये आने वाले टाइम में सभी के लिए जारी हो सकता है। ये फीचर आईओएस डिवाइस के लिए कब आएगा इसपर कुछ नहीं कहा गया है।