वेस्ट इंडीज के जेरेमी सोलोजानो (Jeremy Solozano) को श्रीलंका के खिलाफ उनके पदार्पण टेस्ट मैच के दौरान दिमुथ करुणारत्ने (Dimuth Karunaratne) का शॉट सिर में लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया। यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना रविवार को पहले दिन 24वें ओवर में हुई। 

रोस्टन चेज ने श्रीलंका के कप्तान को एक शार्ट बॉल डाली, जिन्होंने एक शक्तिशाली पुल शॉट लगाया और गेंद शार्ट लेग पर खड़े सोलोजानो (Jeremy Solozano Got Hit On Head) के पास सीधे उनके हेलमेट के आगे लगी ग्रिल से टकराई। बॉल के असर से हेलमेट का अगला हिस्सा अपनी जगह से निकल गया। सोलोजानो मैदान पर गिर गए। खिलाड़ियों ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया। फीजियो ने उन्हें मैदान में आकर तुरंत देखा और उन्हें स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया और फिर उन्हें स्कैन के लिए एम्बुलेंस से अस्पताल ले जाया गया। 

वेस्टइंडीज टीम दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने श्रीलंका पहुंची है। इस सीरीज का पहला मैच गाल के मैदान पर खेला जा रहा है, जबकि दूसरा मैच 29 नवंबर से तीन दिसंबर के बीच खेला जाएगा। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के फिलिप ह्यूज (Philip Hughes of Australia) के सिर पर गेंद लगने से उनकी मौत हो गई थी। विंडीज क्रिकेट (Windies Cricket) की तरफ से बताया गया है कि जेरेमी की चोट बहुत गंभीर नहीं है, लेकिन उन्हें आज रात अस्पताल में ही रखा जाएगा। उन्होंने आगे लिखा कि मेडिकल टीम की तरफ से जो भी जानकारी दी जाएगी वो इसके बारे में सभी को सूचित करेंगे।