भारत और वेस्टइंडीज (India Vs West Indies T20) के बीच 6 फरवरी से सीरीज शुरु होने वाली है। इस बीच वेस्टइंडीज टीम का ऐलान कर दिया है। आश्चर्य की बात यह है कि इस टीम में शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) का चयन नहीं हुआ है, जिससे हर कोई हैरान है। बता दें कि वेस्टइंडीज ने अपने घर में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खेलकर भारत आ रही है। बता दें कि हेटमायर फिटनेस टेस्ट (fitness test) में फेल हो गए हैं। इस वजह से उन्हें टीम से बाहर रखा गया है। 

वेस्टइंडीज ने भारत में 16 सितंबर से शुरू होने वाली तीन मैचों की टी20 श्रृंखला के लिये कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) की अगुवाई में उसी 16 सदस्यीय टीम का चयन किया है, जिसने घरेलू धरती पर पांच मैचों की श्रृंखला में इंग्लैंड को हराया। तीनों टी20 मैच 16, 18 और 20 फरवरी को कोलकाता में खेले जाएंगे। बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले 25 साल के शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए थे, इसके बावजूद वह तैयारी में नहीं जुटे, तब कोच ने टिप्पणी की थी कि लगातार वह (हेटमायर) अपने साथी खिलाड़ियों को नीचा दिखा रहे हैं। इससे पहले अहमदाबाद में छह, नौ और 11 फरवरी को तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला खेली जाएगी।

भारत के खिलाफ वेस्टइंडीज की टी-20 टीम 

कायरन पोलार्ड (कप्तान), निकोलस पूरन (उप-कप्तान), फैबिएन एलन, डैरन ब्रावो, रोस्टॉन चेज, शेल्डन कॉटरेल, डोमिनिक ड्रेक्स, जेसन होल्डर, शाइ होप, एकिल हुसैन, ब्रैंडन किंग, रॉवमैन पॉवेल, रोमारियो शेफर्ड, ऑडियन स्मिथ, काइल मेयर्स, हेडन वाल्श जूनियर।