पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले के झालदा में कांग्रेस पार्षद तपन कांदू की हत्या के मामले पर पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रही है। काफि दिनों की तलाशी अभियान के बाद पुलिस ने आरोपी का स्कैच तैयार करा कर मोटी रकम के इनाम का ऐलान कर दिया है। पुरुलिया के पुलिस अधीक्षक एस सेल्वा मुरुगन ने कहा कि एक प्रत्यक्षदर्शी के बयान के आधार पर हत्यारे का स्केच बनाया गया था।
पुलिस अधिकारी सेल्वा मुरुगन ने कहा कि हत्यारे को पकड़वाने पर एक बड़ा नकद इनाम दिया जाएगा, हालांकि उन्होंने रकम के बारे में कुछ नहीं बताया। पुलिस का मानना ​​है कि कांग्रेस पार्षद की हत्या करने वाले सुपर किलर हैं। हत्यारे किसी दूसरे राज्य से आए थे। उन्हें मोटी रकम दी गई थी। CID ​​जिला पुलिस के साथ मिलकर जांच कर रही है। जिस इलाके में यह घटना हुई, वह झारखंड से सटा हुआ है।
यह भी पढ़ें- पुतिन को ‘साइको’ बताने वाली रूसी मॉडल की सूटकेस में मिली लाश, मच गया बवाल
जानकारी दे दें कि झालदा पार्षद की हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पार्षद के चचेरे भाई दीपक कंडू को गिरफ्तार कर किया गया है। दीपक झालदा में तपन कंडू के खिलाफ उम्मीदवार थे। दूसरे शब्दों में, चुनाव पूर्व में चाचा-भतीजे के बीच लड़ाई हुई थी। वह चाचा के खिलाफ हार गये थे।
यह भी पढ़ें- जहर से बर्बाद होगा पूरा यूक्रेन, रूसी सैनिकों ने कर दिया ऐसा कांड, घूट घूट कर लोगों की होगी मौत

पुलिस सूत्रों के अनुसार दोनों परिवारों के बीच सियासी लड़ाई को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था। पार्षद की हत्या के बाद उसके परिवार ने दीपक और उसके पिता नरेन कांदू के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इसके अलावा झालदा थाने के आईसी संजीव घोष पर भी गंभीर आरोप है। तपन की 13 मार्च की शाम को हत्या कर दी गई थी। तपन के परिवार द्वारा लगाए गए आरोपों के आधार पर पुलिस ने दीपक और नरेन को 14 मार्च को हिरासत में लिया था।