केंद्रीय पर्यावरण, वन, जलवायु परिवर्तन राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो पश्चिम बंगाल के टॉलीगंज विधानसभा क्षेत्र में तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार अरूप बिस्वास के खिलाफ जीत हासिल करने को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं। राज्य मंत्री अरूप बिस्वास मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के करीबी हैं। 

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस से कड़ी टक्कर के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सांसद बाबुल सुप्रियो को टॉलीगंज विधानसभा क्षेत्र से अपना उम्मीदवार उतारा है। आसनसोल से दो बार सांसद चुने गये बाबुल सुप्रियो ने कहा, मैंने अतीत में भारी मतों से जीत हासिल की है और मैं टॉलीगंज में अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हूं। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि यह पार्टी की सेवा का एक शानदार अवसर है। जब आपके पास चुनौती बड़ी होती है तो प्रेरणा भी बड़ी हो जाती है। 

केंद्रीय मंत्री ने कहा, मैं आसनसोल लोकसभा क्षेत्र और टॉलीगंज विधानसभा क्षेत्र को एक साथ संभालने में सक्षम हूं। मैंने आसनसोल में बहुत अच्छे काम किये हैं और और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाएं लोगों तक पहुंचाई है। सुप्रियो ने कहा, मैं डरा हुआ नहीं हूं, डरना उन्हें चाहिए जो भ्रष्ट हैं। उन्होंने कहा, यहां आने के बाद मुझे पता चला कि यह क्षेत्र दो भाइयों-अरूप बिस्वास और स्वरूप बिस्वास द्वारा नियंत्रित है। मुझे विश्वास नहीं हुआ कि आज के युग में भी ऐसा होता है। उन्होंने आरोप लगाया कि टॉलीगंज विधानसभा क्षेत्र भ्रष्टाचार का अखाड़ा बन गया है।