West Bengal election जीतते ही TMC के लोगों ने जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया है जिसके चलते आरामबाग में BJP Office को आग लगा दी गई। आपको बता दें कि अभी तक के रुझानों में टीएमसी 216 सीटों पर आगे चल रही है। वहीं, भाजपा के खाते में 75 सीटें जाती हुई दिख रही हैं। पार्टी की जीत पर टीएमस के कार्यकर्ता जीत का जश्न मना रहे हैं। हालांकि खबर है कि आरामबाग में बीजेपी का दफ्तर फूंक दिया गया। यहां टीएमसी कार्यकर्ताओं ने किया जमकर हंगामा।

आपको बता दें कि इससे पहले टीएमसी कार्यकर्ताओं ने कोलकाता स्थित बीजेपी प्रदेश कार्यालय के बाहर हंगामे की कोशिश की। इस बीच चुनाव आयोग ने सभी चार राज्य और केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी के मुख्य सचिवों के कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।
बंगाल में जीत के बाद पहली बार क्या बोलीं ममता पश्चिम बंगाल में जीत के बाद पहली बार सामने आईं ममता बनर्जी ने कहा कि कोरोना पर नियंत्रण करना हमारी पहली प्राथमिकता है। उन्होंने 'जय बंगला' का नारा लगाकर कहा कि अभी जीत का जश्न नहीं मनाएंगे। साथ ही उन्होंने समर्थकों से अपील की कि अभी कहीं भी कोई विजय जुलूस नहीं निकाला जाए और समर्थकों से घर जाने की अपील की।