विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हत्याएं रूकने का नाम नहीं ले रही है, इसके चलते भाजपा कार्यकर्ता को गोली मार दी गई। इस घटना के लिए तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया गया है। यह मामला हरिंगाटा इलाके का है जहां 32 वर्षीय एक स्थानीय भाजपा नेता को गोली मारकर घायल कर दिया गया।

राणाघाट पुलिस जिले के एसपी वीएसआर अनंतनाग ने कहा कि एक गश्त के दौरान पुलिस कर्मियों ने संजय दास को कपिलेश्वर संतोषपुर में एक चाय की दुकान के पास पाया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि हरिंगटा नगरपालिका के वार्ड नंबर 10 के बीजेपी बूथ अध्यक्ष संजय दास को गोली मारी गई है। हालांकि, वह खतरे बाहर हैं।

बीजेपी ने आरोप लगाया कि इस घटना के पीछे तृणमूल कांग्रेस के गुंडे थे। वहीं, टीएमसी ने इस आरोप का खंडन किया और दावा किया कि यह एक समूह के सदस्यों के बीच टकराव का नतीजा था, जो भगवा पार्टी से जुड़े हैं।

एसपी ने कहा कि जब गश्त पर निकले पुलिसकर्मियों ने रविवार सुबह करीब 2.30 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग 12 के पास एक चाय की दुकान के पास अपने वाहन को रोका, तो उन्होंने पाया कि कुछ लोग थोड़ी दूर जमीन पर बैठे थे। जैसे ही पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे, वहां बैठे सभी लोग भाग गए और वहां एक शख्स खून से लथपथ हालत में पड़ा था।