भाजपा सांसद व भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी ने मंगलवार को हुगली जिले के चांपदानी विधानसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार दिलीप सिंह के समर्थन में रोड शो किया। इस मौके पर भाजपा सांसद ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस को उखाड़ फेंकने का लोगों ने मन बना लिया है। यही कारण है कि बंगाल की जनता भाजपा का समर्थन कर रही हैं। लोगों का जनसैलाब देख कर ऐसा लगता है कि भाजपा सवा दो सौ सीटे जीत कर बंगाल में सरकार बनाएगी।

तिवारी ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा बंगाल में भय मुक्त सरकार यहां की जनता को देगी। सारे बदमाश एवं गुंडे सलाखों के पीछे होंगे। उन्होंने कहा कि बंगाल के मजदूर एवं किसान केंद्र की योजनाओं से वंचित हैं। यहां सरकार बनने के बाद अन्य राज्यों की तरह यहां के भी मजदूरों एवं किसानों को इसका लाभ मिलेगा। मंगलवार को अंगस इलाके से मनोज तिवारी चांपदानी विधानसभा सीट के भाजपा उम्मीदवार दिलीप सिंह को लेकर खुली जीप पर रोड शो शुरू किया।

हिंदी बहुल इस क्षेत्र में भोजपुरी फ़िल्म अभिनेता एवं गायक मनोज तिवारी को देखने के लिए जीटी रोड के दोनों तरफ लोगों की लंबी लाइनें लगीं थी। इन नेताओं के साथ रोड शो में सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे। मनोज तिवारी का यह रोड शो अंगस, डलहोसी तथा नार्थ ब्रुक जूट मिल का इलाका होते हुए वैधवाटी के समक्ष आकर समाप्त हुआ।