पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव का चौथे चरण के लिए वोटिंग की जा रही है। वोटिंहग के दौरान बंगाल के की पोलिंग बूथ पर हिंसा की खबरे सामने आई है। कुच बिहार में गोली बारी के कारण एक वोटर मौत हो गई  है। जिससे सियासी पारा चढ़ गया है। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लोगों से शांत रखने की अपिल की है। ममता ने CISF पर सीतलकूची में पंक्तिबद्ध खड़े मतदाताओं पर गोलियां चलाने का आरोप लगाया है।


ममता ने नसभा को संबोधित करते हुए कहा कि गोलिबारी के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को जवाब देना चाहिए। राज्य विधानसभा के चौथे चरण के मतदान के दौरान कूचबिहार जिले के सीतलकूची में केंद्रीय बलों की गोलीबारी में लोगों की जानें क्यों गईं है। इस गोलीबारी में 4 लोगों की मौत हुई है और 4 लोग घायल हुए हैं। ममता ने कहा कि केंद्रीय बलों के ‘अत्याचार’ होने पहसे ही आशंका थी।

 
गोलीबारी के बाद से आशंका हकीकत में तबदिल हो गई है। मुख्यमंत्री ममता ने बताया कि ‘‘इतने लोगों को मारने के बाद निर्वाचन आयोग कह रहे हैं कि आत्मरक्षा में गोलीबारी की गई है। उन्हें शर्म आनी चाहिए, यह एक झूठ है ’’। CISF ने मतदान के लिए पंक्ति में खड़े लोगों पर गोलीबारी की जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। ममता ने कहा कि ‘‘भाजपा जानती है कि उसने लोगों का जनाधार खो दिया है, इसलिए वह लोगों को मारने का षड्यंत्र रच रही है ’’।