पश्चिम बंगाल चुनावों के दौरान भाजपा को बड़ा झटका लगा है जिसके तहत केंद्रिय मंत्री बाबुल सुप्रियो व उनकी पत्नी कोरोना वायरस से पाॅजिटिव हो गए हैं। इसके चलते अब वो आसनसोल में वोट नहीं डाल पाएंगे। यह जानकारी बाबुल सुप्रियो ने खुद ट्वीट कर दी है। बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट कर कहा है कि मैं दूसरी दफे पॉजिटिव हुआ हूं। उन्होंने आगे कहा है कि दुखी हूं कि 26 अप्रैल को आसनसोल में अपना वोट नहीं डाल सकूंगा।

बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट कर कहा है कि मैं दूसरी दफे पॉजिटिव हुआ हूं। उन्होंने आगे कहा है कि दुखी हूं कि 26 अप्रैल को आसनसोल में अपना वोट नहीं डाल सकूंगा। बाबुल सुप्रियो ने अपने ट्वीट में यह भी कहा है कि 26 तारीख को होने वाले मतदान के लिए मुझे सड़क पर उतरने की भी जरूरत थी जहां तृणमूल कांग्रेस के हताश गुंडों ने स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव में बाधा डालने के लिए आतंक फैला रखा है।

बाबुल सुप्रियो ने एक और ट्वीट कर यह भी कहा कि टीएमसी की टेरर मशीनरी को 2014 से ही अच्छे से हैंडल किया है। अपने कमरे से ही ड्यूटी निभाउंगा और अपने उम्मीदवारों को मानसिक रूप से हर जगह सहयोग करूंगा जिससे 9 में से 9 सीटें जीती जा सकें। बाबुल सुप्रियो ने अपने ट्वीट में कैलाश विजयवर्गीय, दिलीप घोष को भी टैग किया है। गौरतलब है कि बाबुल सुप्रियो विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी के टिकट पर टॉलीगंज सीट से उम्मीदवार भी हैं।