पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के चौथे चरण में 44 सीटों पर मतदान जारी है। अब तक 34% वोटिंग हो चुकी है। राज्य में कुछ जगहों पर वोटिंग के दौरान ही झड़प हो गई है। कूचबिहार में भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ता आपस में उलझ गए, जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। इस झड़प के कुछ दे बाद में ही हुगली में भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी के काफिले पर कुछ कथित स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया है।


नेताओं को चोट आई है। लॉकेट चटर्जी ने घटना की शिकायत चुनाव आयोग से की है। दूसरी ओर टीएमसी ने तो चुनाव आयोग को चिट्ठी लिखकर शिकायत की है कि सीतलकूची, नतलबाड़ी, तूफानगंज और दिनहाटा में भारतीय जनता पार्टी के गुंडे पोलिंग बूथ के बाहर हंगामा कर रहे हैं और टीएमसी के कार्यकर्ताओं को बूथ में प्रवेश करने से रोक रहे हैं। टीएमसी ने चुनाव आयोग से जरूरी कार्रवाई की मांग की है।

बता दें कि बंगाल के कूचबिहार में उपद्रिवयों ने की फायरिंग, वोटर की मौत हो गई है। जिससे इलाके मे तनावपूर्ण स्थिति बन गई है। 44 विधानसभा सीटों पर 15,940 मतदान केंद्रों पर वोटिंग हो रही है। कोरोना फ्री वोटिंग की जा रही हैं। इसमें सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम आपके साथ-साथ मतदान बूथों पर कोरोना संक्रमण की जांच और सोशल डिस्टेंसिंग के लिए विशेष प्रावधान किए गए हैं।