बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों ज्यादा ही सुर्खियों में आ रही है। कभी सुशांत की मौत की केस में तो कभी राजनेताओं के बारे में और अब जयललिता के ऊपर बन रही फिल्म में थलाइवी को लेकर सुर्खियों में आ रही है। फिल्म थलाइवी को लेकर दिवंगत पॉलिटिकल लीडर जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। हैरानी की बात ये है कि कंगना वाकई में जयललिता जैसी ही दिख रही है।



पॉलिटिकल लीडर जयललिता की इस मूवी के लिए कंगना ने अपना इतना बढ़ाया कि कंगना दिखने में बहुत ही भारी भरकम महिला लग रही है। बता दें कि कंगना ने इसलिए वजन बढ़ाया ताकि वह थलाइवी के कैरेक्टर में फिट बैठ सकें। लेकिन अब वह अपना वजन कम कर रही है। कंगना ने अपना वजन कम करने के लिए योग करते हुए अपनी एक फोटो ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है और  कैप्शन में लिखा कि थलाइवी के लिए मैंने अपना 20 किलो वजन बढाया था।


अब थलाइवी की शुटिंग खत्म होने के काफी करीब हैं। ऐसे में मुझे पुराने शेप में लौटने की जरूरत है। जानकारी के लिए बता दें कि बताते चलें कि फिल्म थलाइवी का निर्देशन एएल विजय कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म को राइटर केव्ही विजयेंद्र प्रसाद और राइटर रजत अरोड़ा ने मिलकर लिखा है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म 26 जून को रिलीज होने वाली थी।