देश के कई हिस्सों में बर्फबारी, धुंध और बारिश की संभावना है। भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के अनुसार देश के दक्षिणी हिस्सों में आने वाले 4 दिनों में भारी बारिश हो सकती है। अभी दक्षिणी राज्यों में पिछले दो हफ्तों से लगातार बारिश (rain) हो रही है, जो अभी 4 दिन और जारी रहेगी। बारिश के कारण आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु में काफी नुकसान हुआ है।

राजधानी दिल्ली (delhi weather) की बात की जाए तो धुंध है और वायु प्रदूषण बढ़ा हुआ है। यह अब स्थिति अगले दो दिनों तक बनी रहेगी। हालांकि 27 नवंबर से इसमें मामूली सुधार हो सकता है। क्योंकि 27 नवंबर को हवा तेज हो सकती है, जिससे वायु से प्रदूषक कण छिटक जाएंगे और विजिबिलिटी बढ़ेगी।
भारतीय मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल में 25 से 29 नवंबर के दौरान भारी से बहुत भारी बारिश (heavy rainfall) होगी। जबकि, दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश, यनम और रायलसीमा के अलग-अलग हिस्सों में 26 और 27 नवंबर को भारी बारिश होगी। वहीं, आज 26 नवंबर को तमिलनाडु, पुडुचेरी, कराईकल, दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश, यनम और रायलसीमा में बारिश की संभावना है।मौसम विभाग के अनुसार दक्षिण पश्चिम बंगाल की खाड़ी, कोमोरिन क्षेत्र, मन्नार की खाड़ी के साथ दक्षिण तमिलनाडु तट पर 25 और 26 नवंबर को तेज हवा (40-50km/h से 60km/h तक की रफ्तार से) की संभावना है। आज यहां तेज हवा की स्थिति बनी रह सकती है। मछुआरों को इन क्षेत्रों में न जाने की सलाह दी गई है।