मौसम विभाग के अनुसार पूर्वोत्तर भारत समेत देश के कई भागों में बारिश हो सकती है। आज दिल्ली, उत्तर प्रदेश, राजस्थान समेत देश के कई स्थानों पर मौसम साफ और शुष्क रहने की संभावना जतायी है। इस दौरान कुछ स्थानों पर तापमान में भी वृद्धि होगी। बिहार, झारखंड के पूर्वी व बंगाल के कुछ हिस्सों में बंगाल समेत पूर्वोत्तर भारत के कुछ हिस्सों में बारिश के आसार है।
भारतीय मौसम विभाग के अनुसार बिहार के पूर्वी हिस्सों में कुछ स्थानों पर आज हल्की वर्षा होने की संभावना है। वहीं दक्षिणी, पश्चिमी तथा उत्तरी हिस्सों में मौसम बिल्कुल साफ व शुष्क बना रहेगा।

उप हिमालय पश्चिमी बंगाल, असम, मेघालय समेत मणिपुर, मिजोरम तथा अन्य हिस्सों में आज घने बादल छाए रहेंगे और पिछले 24 घंटे की तरह यहां अगले 24 घंटे भी बारिश होने की संभावना है। स्काईमेट वेदर रिपोर्ट की मानें तो इन क्षेत्रों में मध्यम से भारी वर्षा हो सकती है।
इसके अलावा अरुणाचल प्रदेश में बारिश में कमी देखने को मिल सकती है। स्काईमेट वेदर रिपोर्ट के अनुसार, सिक्किम, उप हिमालय पश्चिम बंगाल में बारिश तो होगी जरूर लेकिन कल की तुलना में यहां पर वर्षा में काफी कमी आयेगी। तीव्रता में कम हो जायेगी।