जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती कुपवाड़ा जिले में सुरक्षा बलों ने नियंत्रण रेखा के पास तलाशी अभियान के दौरान 10 पिस्तौल सहित भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किये। अधिकारियों ने मंगलवार को इसकी सूचना दी। 

ये भी पढ़ेंः बुरी खबर: आईपीएल पर मंडराया कोरोना का खतरा, इस टीम के दो सदस्य हुए पॉजिटिव


कुपवाड़ा पुलिस और सेना के संयुक्त दल ने नियंत्रण रेखा के पास ताड़ करनाह गांव के हजाम मोहल्ला में तलाशी अभियान के दौरान यह बरामदगी की। कुपवाड़ा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक युगल मन्हास ने बताया कि नियंत्रण रेखा के पार से भारी मात्रा में हथियारों और गोला-बारूद की तस्करी की एक विशेष सूचना के बाद संयुक्त अभियान शुरू किया गया था। 

ये भी पढ़ेंः आईपीएल में अंबाती रायडू ने रच दिया इतिहास, अब तक बना चुके हैं इतने रन


उन्होंने बताया कि पुलिस की एक टीम ने स्थानीय सैन्य इकाई के साथ ताड़ पुलिस चौकी के सामान्य क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया। तलाशी के दौरान, हजाम मोहल्ला से 10 पिस्तौल, 17 पिस्तौल मैगजीन, 54 पिस्तौल राउंड और पांच ग्रेनेड सहित भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया। एसएसपी ने कहा, ऐसा लगता है कि यह नई खेप कश्मीर घाटी में आतंकवादी गतिविधियों के लिए तस्करी कर लायी गयी थी। उन्होंने कहा कि पुलिस और सेना की समय पर कार्रवाई से सुरक्षा बल घाटी में आतंकवादियों के हाथों निर्दोष लोगों की हत्या के नापाक इरादों को विफल करने में सक्षम हुए हैं।