अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई ने मंगलवार को रिया के माता-पिता से पूछताछ की। सीबीआई के बुलावे पर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के माता-पिता डीआरडीओ के अतिथि गृह पहुंचे। सीबीआई इस मामले में पहली बार रिया के माता-पिता से पूछताछ हुई।

अधिकारी ने बताया कि रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और माता संध्या चक्रवर्ती सुबह करीब 11 बजे डीआरडीओ के अतिथि गृह पहुंचे। उनकी कार के साथ पुलिस का एक वाहन भी था। उन्होंने बताया कि अभिनेता के पिता ने पटना में जो प्राथमिकी दर्ज कराई है, उसमें रिया और उनक माता-पिता का नाम भी शामिल है। रिया से पिछले चार दिन में करीब 35 घंटे पूछताछ की गई है और उसके भाई से भी पिछले पांच दिन से पूछताछ हो रही है।

रिया 12 जून को सुशांत के घर! पोस्ट वायरल

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के एक इंस्टाग्राम पोस्ट ने उनके इस दावे पर सवाल खड़ा कर दिया है कि 8 जून को सुशांत का घर छोडऩे के बाद वह उनसे नहीं मिली थी। 12 जून को साझा किए गए इस पोस्ट में रिया केक साथ पोज देती नजर आ रही हैं। यह पोस्ट इस समय वायरल है। रिया तस्वीर में एक मैंगो केक के साथ पोज देती दिखाई पड़ रही है, जिसके बारे में अभिनेता के फैंस यह दावा कर रहे हैं कि यह सुशांत के घर से है।

गौरव आर्या से ईडी की पूछताछ

ईडी ने गोवा के होटल कारोबारी गौरव आर्य से मंगलवार भी अपनी पूछताछ जारी रखी। ईडी के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, गोवा में होटल टैमरिड और कैफे कोटिंगा के मालिक गौरव आर्य को एक बार फिर एजेंसी के समक्ष मंगलवार सुबह हाजिर होना पड़ा। इस दौरान, रिया और उसके कथित चैट को लेकर पूछताछ की गई, जिसमें दोनों ड्रग्स पर बातें कर रहे हैं।