सीनियर और जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए रेलवे अब वॉक-इन-इंटरव्यू लेगा। इंटरव्यू 11, 13 और 14 मई को जम्मू और कश्मीर में आयोजित किए जाएंगे। इसके जरिए कुल 14 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः अब चीन करेगा पाकिस्तान में एयरस्ट्राइक! लेगा अपने नागरिकों की मौत का बदला


कोंकण रेलवे कॉरपोरेशन लिमिटेड ने सीनियर और जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट पदों के लिए भर्ती निकाली है। उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। योग्य उम्मीदवार 11 मई और 13 मई, 14 मई 2022 को वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। रेलवे के अनुसार वॉक इन इंटरव्यू की तारीख को ही रजिस्ट्रेशन सुबह 9.30 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक किया जा सकता है।

ये भी पढ़ेंः यात्रियों के लिए बंद होगा आगरा का ये रेलवे स्टेशन, एक मंदिर बना वजह


सीनियर और जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट दोनों पदों पर 7-7 भर्ती की जाएगी। आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास एआईसीटीई द्वारा अनुमोदित मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कम से कम 60 फीसदी अंकों के साथ फुलटाइम इंजीनियरिंग डिग्री बीई या बी. टेक (सिविल) होनी आवश्यक है। इसके साथ ही आवेदक को कम से कम 2 साल का सिविल निर्माण में रेलवे पीएसयू या प्रतिष्ठित प्राइवेट कंपनी में काम करने का अनुभव होना चाहिए।

सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट के पद के लिए उम्मीदवारों की आयु 1 मई, 2022 तक अधिकतम 30 साल व जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट के पद के लिए 1 मई, 2022 तक अधिकतम 25 साल होनी अनिवार्य है।इंटरव्यू यूएसबीएलआर प्रोजेक्ट मुख्यालय, कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड, सत्यम कॉम्प्लेक्स, मार्बल मार्केट, एक्सटेंशन-त्रिकुटा नगर, जम्मू, जम्मू और कश्मीर (यूटी) पिन 180011, में आयोजित किया जाएगा। वहीं उम्मीदवारों को समय पर पहुंचकर वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए नामित केआरसीएल अधिकारी से मिलकर रजिस्ट्रेशन करवाना होगा।