लोग सोचते हैं कि काश वो अपने दोस्त से आवाज बदल कर बात कर सकते। टेक्नोलॉजी के एडवांस होने की वजह से ऐसा संभव है। ऐप स्टोर पर कई ऐसे ऐप्स उपलब्ध हैं जो आपकी आवाज कॉल के दौरान बदल सकते हैं। इन ऐप्स से आप रियल टाइम में आवाज बदल कर अपने दोस्तों के साथ प्रैंक कर सकते हैं। इसी तरह का एक ऐप MagicCall – Voice Changer App है।

यह ऐप आपको गूगल प्ले स्टोर पर मिल जाएगा। इसे आप अपने एंड्रॉयड फोन में डाउनलोड करके दोस्तों के साथ प्रैंक कर सकते हैं। इसमें आप कॉल के दौरान अपनी आवाज को मेल/फिमेल, बच्चे या किसी कार्टून की आवाज में बदल सकते हैं।

ये ऐप आपको कॉल के दौरान भी आवाज स्विच करने का फीचर देता है। आप कॉल के दौरान ही अपनी आवाज को लगातार अलग-अलग लोगों की आवाज में बदल सकते हैं। कॉल करने से पहले ये आपको वॉयस टेस्ट करने भी सुविधा देता है।

इस ऐप के जरिए आप ट्रैफिक जाम, म्यूजिक कंसर्ट जैसे बैकग्राउंड आवाज को भी कॉल के समय दूसरे यूजर्स को सुना सकते हैं। इसे यूज करने के लिए आपको ऐप सबसे प्ले स्टोर से डाउनलोड करना होगा। ऐप डाउनलोड हो जाने के बाद ऐप को ओपन करें।

ऐप ओपन होते ही आपका मोबाइल नंबर वेरिफिकेशन के लिए मांगा जाएगा। इसमें आप अपना मोबाइल नंबर दे दें। मोबाइल पर एक ओटीपी आएगा। इसे ऐप में देकर आप अपना फोन नंबर वेरिफाई कर सकते हैं। फर्स्ट टाइम यूजर को साइन अप करने पर कुछ फ्री क्रेडिट्स दिए जाते हैं।

इन क्रेडिट की मदद से आप किसी को कॉल करके कॉल के दौरान आवाज बदल सकते हैं। क्रेडिट खत्म होने के बाद आपको क्रेडिट खरीदना होगा। इसके लिए ऐप में कई तरह के सब्सक्रिप्शन मैथेड दिए गए हैं।