Vodafone Idea ने एक ऐसा Plan पेश किया है जो Jio को तगड़ा झटका देने वाला है। Vi का यह  के पास 299 रुपये वाला ऐसा प्लान है, जो जियो के प्लान को मात देता है। Vodafone Idea अपने 299 रुपये के प्रीपेड प्लान को वी हीरो बेनिफिट्स वाले यूजर्स के लिए पेश करता है। यह एक शॉर्ट-वैलिडिटी प्लान है, और निजी ऑपरेटरों से प्रीपेड टैरिफ बढ़ोतरी के बाद, यह यूजर्स के लिए बाजार में सबसे अच्छे विकल्पों में से एक बन गया।

यह भी पढ़ें : सरकार को अरूणाचल में बड़ी कामयाबी, एक ही झटके में सरेंडर करवाई 2000 से अधिक एयर गन

Jio 299 रुपये का प्रीपेड प्लान भी पेश करता है, लेकिन हमेशा की तरह, यह अपने प्रतिस्पर्धियों से कुछ अतिरिक्त प्रदान करता है। हालांकि, यहां आपको पता होना चाहिए कि कुछ चीजें हैं जो वीआई की योजना को जियो की पेशकश की तुलना में बेहतर विकल्प बना सकती हैं।

वोडाफोन आइडिया 299 रुपये के प्रीपेड प्लान को 28 दिनों की छोटी वैधता के साथ लेकर आया है। इन 28 दिनों के लिए यूजर्स को रोजाना 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS/दिन मिलते हैं। इसके अलावा यूजर्स को Binge All Night, Weekend Data Rollover और Data Delights ऑफर मिलता है। इसमें वीआई मूवीज और टीवी क्लासिक एक्सेस का एक अतिरिक्त ओवर-द-टॉप (ओटीटी) सब्सक्रिप्शन भी शामिल है।

यह भी पढ़ें : युवक की कॉस्टेबल ने की इतनी खतरनाक पिटाई, हिल गया अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन

Jio अपने प्रीपेड प्लान को ठीक उसी वैधता, वॉयस कॉलिंग और एसएमएस लाभों के साथ पेश करता है। हालांकि, Jio के प्लान के साथ दिया जाने वाला डेटा प्रतिदिन 2GB है जो कि यूजर्स को Vi के प्लान के साथ मिलने वाले डेटा से 500MB अधिक है।

एयरटेल ग्राहकों को 299 रुपये का प्रीपेड प्लान भी देता है। इस प्लान के साथ यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 एसएमएस/दिन और एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स मिलते हैं। यह वीआई की योजना से बहुत अलग नहीं है, लेकिन यह यूजर्स के लिए वी हीरो असीमित बंडलों के प्रकार के लाभों के साथ नहीं आता है।