नई दिल्ली। रिलायंस जियो और एयरटेल की टक्कर में वोडाफोन-आइडिया ने धांसू प्लान लॉन्च किया है। इस कंपनी ने 82 रुपये का स्पेशल पैक पेश किया। खास बात है कि यह पैक लगभग आधे महीने की वैलिडिटी के साथ आता है। पैक में डेटा के साथ SonyLIV Premium का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है।


यह भी पढ़ें : अरुणाचल में शहीद हुए सूबेदार हरदीप सिंह, अब पंजाब सरकार परिवार को देगी एक करोड़ रुपए


Vi ने सोनी लिव के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की। SonyLIV के जरिए आप कई पॉपुलर फिल्मों, वेब सीरीज और टीवी शो का मजा ले सकते हैं। वोडाफोन-आइडिया ने सोनी लिव के साथ मिलकर एक नया प्रीपेड पैक लॉन्च किया है, जो सोनीलिव प्रीमियम की मेंबरशिप के साथ-साथ यूजर्स को एक्स्ट्रा डेटा भी ऑफर करता है।

82 रुपये का यह रिचार्ज कंपनी का एक ऐड-ऑन प्लान है। यानी वर्तमान कॉलिंग प्लान के साथ इसे रिचार्ज कराया जा सकता है। इस पैक में आपको 14 दिनों की वैलिडिटी दी जाएगी। इस वैलिडिटी के दौरान ग्राहकों को 4 जीबी डेटा दिया जाएगा। खास बात है कि ग्राहकों को 28 दिनों के लिए SonyLIV Premium का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इतना ही नहीं, पैक में Vi Movies & TV की सुविधा भी होगी।

यह भी पढ़ें : 2023 चुनाव की तैयारियों जुटी पार्टियां, UDP में 7 विधायक शामिल होने की संभावना

बता दें कि रिलायंस जियो और भारती एयरटेल ने हाल ही में नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं जो डिज़्नी + हॉटस्टार मोबाइल के सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं। जियो के प्रीपेड प्लान्स की कीमत 333 रुपये, 583 रुपये और 783 रुपये है, जबकि एयरटेल के प्रीपेड प्लान्स की कीमत 399 रुपये और 839 रुपये है।