इस समय चल रहे रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में वो रूसी महिला एयर होस्टेस और पायलटों के साथ नजर आ रहे हैं। एक मेज के चारों ओर कुर्सियों पर कई महिलाएं बैठीं हैं, उनके बीच में राष्ट्रपति Vladimir Putin भी कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : रूस-यूक्रेन छोड़ो, भारतीयों को देश के ही इस राज्य में जाने के लिए लेना पड़ता है वीजा, जानिए क्यों

खबर है कि ये तस्वीरें बीते 5 मार्च की हैं, जिनमें रूसी राष्ट्रपति Aeroflot एयरलाइन की महिला फ्लाइट अटेंडेंट और पायलटों के साथ बात करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, पुतिन PJSC Aeroflot के एविएशन ट्रेनिंग सेंटर के दौरे पर गए थे। इस दौरान वो रूसी एयरलाइंस की महिला फ़्लाइट क्रू के साथ पोज देते नजर आए। दौरे के दौरान उन्होंने एयरलाइन कर्मचारियों के साथ एक बैठक भी की।

ट्विटर पर पर राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की तस्वीरों को ABC के रिपोर्टर Patrick Reevell (@Reevellp) ने भी पोस्ट किया है। महिलाओं संग पुतिन की फ़ोटोज़ शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि तो पुतिन अब टीवी पर यूक्रेन हमले के औचित्य को रूस की ट्रेनी फ्लाइट अटेंडेंट को समझा रहे हैं।

इस बीच टीवी पर प्रसारित एक बैठक के दौरान राष्ट्रपति पुतिन ने कहा- 'रूस पर पश्चिम देशों के प्रतिबंध युद्ध की घोषणा के समान हैं। बकौल पुतिन अगर यूक्रेन 'इसी तरह का व्यवहार जारी रखेगा', तो एक दिन वह अपना राज्य का दर्जा खो देगा। उन्होंने चेतावनी भी दी कि यूक्रेन में नो-फ्लाई जोन लागू करने का कोई भी प्रयास जंग में प्रवेश करने के समान होगा।

यह भी पढ़ें : फागुन के इस मौसम में परवान पर है असम का प्राकृतिक सौंदर्य, ये तस्वीरें जीत लेंगी दिल

यूक्रेन में रूसी सेना के हमले लगातार जारी हैं, जिसे लेकर पुतिन की दुनियाभर में आलोचना हो रही है। हफ्ते भर से अधिक समय से जारी इस युद्ध को रोकने के लिए कई स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं। लेकिन अभी तक कोई नतीजा नहीं निकल पाया है। ऐसे में एयर होस्टेस संग रूसी राष्ट्रपति पुतिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं।