अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं और फिलहाल रिसर्च कर रहे हैं कि कौनसे ब्रांड का स्मार्टफोन आपके लिए बेहतर होगा? बता दें कि एंड्रॉयड स्मार्टफोन ब्रांड वीवो जल्द ही भारत में एक बेहद पतला और खूबसूरत स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। वीवो के इस नए स्मार्टफोन Vivo Y75 के बारे में डिटेल में जानते हैं।

यह भी पढ़ें : अरुणाचल में केवाईआईसी का काष्ठशिल्प, अगरबत्ती उद्योग को बढ़ाने का प्रयास

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वीवो ने अपने नए स्मार्टफोन, Vivo Y75 को आधिकारिक तौर पर भारत में टीज कर दिया है। इस स्मार्टफोन को आने वाले दिनों में भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के बारे में जानकारी एक तस्वीर के जरिए, कंपनी की तरफ से ही सामने आई है। साथ ही, वीवो ने एक छोटा-सा वीडियो भी शेयर किया है। फिलहाल लॉन्च डेट को लेकर खुलासा नहीं हुआ है।

जैसा कि हमने आपको पहले बताया, इस स्मार्टफोन से जुड़ी एक शॉर्ट वीडियो कंपनी की तरफ से शेयर की गई है। उस वीडियो के हिसाब से Vivo Y75 काफी पतला होगा और इसका पिछला हिस्सा मल्टी-कलर्ड एफेक्ट के साथ आ सकता है। वीडियो में फोन देखने में काफी स्टाइलिश है और इसका कैमरा मॉड्यूल रेक्टैंगल शेप में दिया गया है। आइए इस स्टाइलिश फोन के फीचर्स पर एक नजर डालते हैं।      

आपको बता दें कि आधिकारिक तौर पर अभी Vivo Y75 के फीचर्स को लेकर जानकारी सामने नहीं आई है। वीवो के इस स्मार्टफोन के फीचर्स लीक जरूर हुए हैं। इन लीक्स के हिसाब से Vivo Y75 फूल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले के साथ आ सकता है और इसमें आपको 8GB तक RAM भी दिया जा सकता है। ये स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलिओ G96 SoC पर काम कर सकता है और इसमें आपको 50MP के प्राइमेरी सेंसर वाला ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप भी दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें : मणिपुर में अब, विकलांग व्यक्ति आसानी से प्राप्त कर सकते हैं इलेक्ट्रॉनिक-UDIC

कहा जा रहा है कि Vivo Y75 में आपको 44MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। ये फोन 4050mAh की बैटरी और 44W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। इसमें आपको 128GB तक का इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है। फिलहाल इस स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन हम उम्मीद कर रहे हैं कि आने वाले दिनों में इस बारे में भी जानकारी सामने आ जाएगी।