Vivo कंपनी भारत अब एक ऐसा फोन लेकर आ रही है जो लोगों का दिल जीत लेगा। अब कंपनी एक और टी सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। यह Vivo T1 Pro 5G की अगली सीरीज होगी जिसमें एक हाई एंड वैरिएंट होगा। Vivo T1 Pro 5G  में बड़ी स्क्रीन और तगड़ी बैटरी मिलेगी।

आपको बता दें कि Vivo T1 Pro 5G अप्रैल या मई में लॉन्च हो सकता है। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि इस मामले से जुड़े सूत्रों ने भारत में T1 Pro 5G के लॉन्च टाइमलाइन का भी खुलासा किया है। यह मॉडल 2022 के अप्रैल और मई के बीच किसी समय देश में आ जाएगा।

इस फोन को सबसे पहले चीन के ब्रांड के घरेलू बाजार में पेश किया जाएगा। हालांकि, T1 प्रो का चीनी वर्जन भारत में आने वाले वर्जन से भिन्न हो सकता है। उम्मीद की जा रही है कि यह बेस T1 की तुलना में बीफ़ अप स्पेसिफिकेशंस पेश करेगा, जिसमें भारत में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 था, जबकि चीनी वेरिएंट में स्नैपड्रैगन 778G था।

इस फोन में में 6.58 इंच की FHD+ IPS LCD स्क्रीन है। यह फोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ रहा है। इसमें 5,000mAh का बड़ा बैटरी पैक है और यह 18W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।