वीवो कंपनी इस हफ्ते भारत में दो नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करने जा रहा है। इन दोनों स्मार्टफोन्स, Vivo T1 Pro 5G और Vivo T1 44W की लॉन्च डेट भी कन्फर्म हो गई है। हाल ही में, इन दोनों स्मार्टफोन्स में से Vivo T1 Pro 5G के कुछ फीचर्स को भी कन्फर्म किया गया है। आइए इनके बारे में डिटेल में जानते हैं...

यह भी पढ़ें : इंडियन आर्मी मणिपुर में स्थापित करेगी 'रेड शील्ड सेंटर', जानिए क्या होगा फायदा

Vivo 4 मई को दो नए स्मार्टफोन्स, Vivo T1 Pro 5G और Vivo T1 44W लॉन्च करने जा रहा है। इन दोनों स्मार्टफोन्स में से Vivo T1 Pro 5G का लैंडिंग पेज एक हफ्ते से ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर लाइव है। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के जरिए ही इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स को कन्फर्म भी किया गया है।

हमने आपको पहले बताया है, Vivo T1 Pro 5G के कुछ फीचर्स का पता फ्लिपकार्ट की लिस्टिंग के जरिए चला है जिसका मतलब है कि इन फीचर्स को कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है। लिस्टिंग के हिसाब से ये स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट पर काम करेगा। बैटरी की बात करें तो Vivo T1 Pro 5G 66W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस होगा और कंपनी का यह दावा है कि इस फोन को 0 से 50 प्रतिशत चार्जिंग तक जाने में केवल 18 मिनट लगेंगे।

यह भी पढ़ें : मिजोरम में कोरोना के 83 नए मामले सामने आए, पिछले 24 घंटों में नहीं हुई किसी की मौत

Vivo T1 Pro 5G के कैमरे के फीचर्स की भी पुष्टि की गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Vivo T1 Pro 5G में आपको एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें मेन कैमरा 64MP का होगा। रीयर कैमरा सेटअप के बाकी दोनों सेंसर्स के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है।