टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) दुनिया के सबसे फिट क्रिकेट प्लेयर्स में से एक हैं। कोहली ने वर्कआउट करने साथ ही अपनी डाइट में भी कई बदलाव भी किए हैं। ये बदलाव सिर्फ खाने तक ही सीमित नहीं बल्कि कोहली जो पानी पीते हैं वो भी आम आदमी की पहुंच से बहुत दूर है।

खबर है कि कोहली (Virat Kohli) 'ब्लैक वॉटर' पीते हैं, जिसकी कीमत लगभग 3000-4000 रुपये प्रति लीटर है। इस पानी में प्राकृतिक-काला अल्कालाइन होता है, जो हाइड्रेटेड रहने में मदद करता है। 'ब्लैक वाटर' पीएच में हाई है। पूरी दुनिया जानती है कि मैदान पर कोहली से तेज रन चुराने वाला बल्लेबाज शायद मौजूद ही नहीं है, लेकिन ये बात कोई नहीं जानता होगा कि लंबी बल्लेबाजी के दौरान कोहली ब्लैक वॉटर पीकर हाइड्रेटेड रहते हैं।

विराट कोहली (Virat Kohli) के अलावा उर्वशी रौतेला और अन्य हस्तियों ने अपनी इम्यूनिटी में सुधार और फिट रहने के लिए COVID-19 महामारी और लॉकडाउन के दौरान 'ब्लैक वाटर' का रुख किया है। यह भी माना जाता है कि ये पानी त्वचा को निखारने में भी सुधार करता है। इसके अलावा वजन को नियंत्रित रखता है और डिप्रेशन को कम करने में भी मदद करता है।

विराट कोहली (Virat Kohli) फिटनेस के एक दूसरे स्तर पर पहुंच गए हैं और अब दुनियाभर में उनकी चर्चा रहती है। हर एक खिलाड़ी ना सिर्फ कोहली जैसा क्रिकेटर बनना चाहता है बल्कि उनके जैसी फिटनेस हासिल करने में भी लगा रहता है। टीम इंडिया में भी किसी खिलाड़ी का सिलेक्शन उसकी पूरी फिटनेस को भांप लेने के बाद ही होता है।