T20 World Cup के दौरान खराब प्रदर्शन के चलते ट्विटर पर विराट कोहली की 10 महीने की बच्ची (Virat Kohli Daughter) का बलात्कार करने की धमकी देने वाला शख्स पकड़ लिया गया है। इस युवक को मुंबई पुलिस ने खोजा है। इस युवक ने आईआटी से पढ़ाई की है और हैदराबाद में रहता है। 23 साल के इस युवक का नाम है रामनगेश अकुबातिनी। वो हाल तक एक फूड डिलीवरी ऐप के लिए काम करता था लेकिन अभी बेरोजगार है। उसने ट्विट्टर पर नकली नाम से अकाउंट बनाया था और बलात्कार की धमकी दी थी। यह मामला 24 अक्टूबर का है जब दुबई में हो रहे टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट एक मैच में भारतीय टीम पाकिस्तान की टीम से हार गई। हार के बाद कई लोगों ने भारतीय टीम की आलोचना की।

टीम में शामिल इकलौते मुस्लिम खिलाड़ी मोहम्मद शमी के खिलाफ विशेष रूप से उनके धर्म को निशाना बनाते हुए नफरत भरी टिप्पणी की थी। नकली नाम का खाता शमी के बचाव में जब टीम के कप्तान विराट कोहली ने बयान दिया तो फिर उन्हें इस नफरत का निशाना बनाया गया। इसी क्रम में @criccrazygirl नाम के एक अकाउंट से कोहली की 10 महीने की बेटी के बलात्कार की धमकी दी गई। कोहली के मैनेजर ने इस ट्वीट के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद पुलिस ने हैदराबाद से रामनगेश अकुबातिनी को खोज निकाला।

अब मुंबई में पूछताछ की जाएगी ताकि यह पता लगाया जा सके कि उसने ऐसी टिप्पणी क्यों की। यह कि आरोपी इंटरनेट पर अपनी पहचान को छिपाने के लिए कई नकली नामों का इस्तेमाल करता था।