IPL 2022 में बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का मुकाबला हुआ। आरसीबी ने इस मैच में चेन्नई को 13 रनों से हराया। मैच में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का जलवा नहीं दिखा और वह सिर्फ दो रन बनाकर ही आउट हुए। महेंद्र सिंह धोनी जब आउट हुए, उसी के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की उम्मीद टूट गई थी। लेकिन इस बीच आरसीबी के विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है। एमएस धोनी का विकेट गिरने पर विराट कोहली जोश में जश्न मनाते दिख रहे हैं। 

यह भी पढ़ें : मिजोरम एमएडीसी चुनावः भाजपा ने आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत दर्ज कराई

जोश हेज़लवुड की बॉल पर महेंद्र सिंह धोनी सिर्फ 2 रनों पर अपना कैच रजत पाटीदार को दे बैठे थे। इस बीच विराट कोहली जब बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे, उस वक्त वहां उन्होंने जोरदार जश्न मनाया। विराट कोहली जोश में कुछ कहते दिख रहे हैं। ट्विटर यूज़र्स ने इसी रिएक्शन पर किंग कोहली को खरी-खोटी सुनाई है। फैन्स ने लिखा कि विराट कोहली का इस तरह एमएस धोनी के विकेट पर गालियां देना उनके कैरेक्टर को दिखाता है। 

यह भी पढ़ें : पुलिस हिरासत में एक व्यक्ति की मौत के बाद थानेदार निलंबित, मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी का आश्वासन

वहीं, विराट कोहली के फैन्स बचाव कर रहे हैं, उनका कहना है कि विराट कोहली का तो यह नॉर्मल सेलिब्रेशन है, ऐसे में इसमें इतना बुरा नहीं मानना चाहिए। वहीं, धोनी फैन्स हैं कि मान नहीं रहे हैं और विराट कोहली पर गुस्सा निकाल रहे हैं। फैन्स ने कहा कि एमएस धोनी भारतीय सेना के अधिकारी हैं, ऐसे में उनके लिए इस तरह के शब्दों का प्रयोग बुरा है। गौरतलब है कि विराट कोहली अक्सर मैदान पर जोश में ही दिखाई देते हैं और उनका सेलिब्रेशन हर किसी से अलग होता है। कई बार विराट कोहली का यह एग्रेशन विवाद और बहस का विषय भी बनता है।