राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक शादी के दौरान हर्ष फायरिंग (firing during marriage) का वीडियो सामने आया है। जिसमें नव विवाहित दूल्हा-दुल्हन 4 राउंड गोलियां (Couple Firing In Air At Wedding) चलाते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल 10 सेकंड का वीडियो 9 दिसंबर का है और गाजियाबाद स्थित सूर्य फार्म हाउस में शादी के दौरान दूल्हा- दुल्हन एक मंच पर साथ खड़े हैं, वहीं दूल्हे के हाथ में एक पिस्टल (pistol) भी नजर आ रहा है। अपना रुतबा दिखाने और दुल्हन को खुश करने के लिए दूल्हा हवा में 4 राउंड फायर (Couple Firing In Air) करता है। इस फायरिंग में दुल्हन भी दूल्हे का साथ देती नजर आ रही है। साथ ही शादी के जश्न में डूबे लोग दूल्हे की इस हरकत को देखकर खुश हो रहे हैं। मामला सामने आने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने इसका संज्ञान लिया और दूल्हे की तलाश में जुट गई है।

सीओ प्रथम स्वतंत्र सिंह (CO 1st Swatantra Singh) ने बताया कि, 13 दिसंबर को सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो हमारे संज्ञान में आया। हर्ष फायरिंग के इस वीडियो की गाजियाबाद कोतवाली पुलिस ने जांच की और युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, इसके अलावा पुलिस अलग-अलग पहलुओं पर भी जांच कर रही है। बता दें कि इससे पहले इंदिरापुरम थाना क्षेत्र से भी इसी तरह दूल्हा-दुलहन का शादी के दौरान स्टेज पर फायरिंग करने का वीडियो सामने आया था।